boyfriend-ki-Shadi todne ke upay





boyfriend-ki-Shadi todne ke upay

boyfriend-ki-Shadi todne ke upay

boyfriend-ki-Shadi todne ke upay

आज हमारी अधिकाँश समस्याओं और असफलताओं का सबसे बड़ा कारन ही यह है की हम अपनी महँ प्राचीन कलाओं और सिद्धान्तों को भूल चुके है! आज की नयी पीढ़ी और उसमे भी विषषतौर पर महानगरों के निवासी तो टोने-टोटकों, गण्डे, तावीज़ों, यंत्रों मन्त्रों और तांत्रिक प्रयोगों को बड़ी आसानी से ढोंग ढकोसला और अंध्विश्वास तक कह देते है! वैसे इस सोच के पीछे उनका दोष भी नहीं होता क्योंकि आज अनेक आधे अधूरे जानकार बिना किसी प्रकार के अध्ययन-मनन के ही इस प्रकार के कार्य कर रहे है और यही होता है उनकी असफलता का सबसे बड़ा कारण!

तो आइये मित्रों जानते है आज की टोटके के बारे में जो की आपके जीवन की लिए अत्ति महत्वपूर्ण है मगर उस से पहले इस टोटके को करने के आवश्यक दिशा-निर्देशो को जानते है—-

पत्थर की चौकी या शिला को आसान के रूप में प्रयोग करते हुए टोटका करने से साधक स्वयम शारीरिक कष्ट, रोग एवम पीड़ा को भोगता है!
२. टोटका प्रयोग के समय किसी भी प्रकार के पत्तों के आसान का प्रयोग नहीं करना चाहिए! ऐसा आसान वर्जित मन गया है! इस पर बैठ कर टोटका करने से भ्रम,विशिप्तता एवम उचाट की स्थिति उत्पन्न हो सकती है!
३. कपडे या बांस के आसान पर बैठकर टोटका करने के रोग,अशांति और दरिद्रता की प्राप्ति होती है! अतः इस पर बैठ कर कभी भी टोटका नहीं करना चाहिए!
४. तिनकों के आसान पर बैठकर टोटका करने से साधक का धन और कीर्ति नष्ट हो जाती है!

शादी तोड़ने का तांत्रिक टोटका और यन्त्र—

लोबान जलाकर इस मंत्र की एक माला जपें **ॐ श्री हिं चुंडामनियाये सः ऋद्धि सिद्धि पिशाचिनी रुपाये स्वः**तत्पश्चात काले रंग के कपडे का एक पुतला बनाये और उस पुतले के सर,दोनों हाथ और दोनों पैरों पर एक एक सुई से छेद कर देवे और इस मंत्र को पढ़ पढ़कर उस पुतले पर फूंक मारें! इसके बाद इस पुतले को आप उस व्यक्ति के घर के भर गाड़ दे या उस व्यक्ति के घर के मुख्यद्वार के सामने रख देवे और घर आने से पूर्व आप उस व्यक्ति से घर के चारों तरफ ३ चक्कर निकाले और *ॐ श्री हिं चुंडामनियाये सः ऋद्धि सिद्धि पिशाचिनी रुपाये स्वः*  मंत्र का जप करते हुए अपने घर वापिस आ जाये!

सिद्धि के संपन्न होने पर मात्रा ११ दिनों में उस व्यक्ति की शादी स्वतः ही टूट जाएगी और ये सिद्धि पूरी तरह से गोपनीय बनी रहेगी लेकिन यदि आप इस टोटके को किसी को नुसकान या क्षति पहुचने के उद्देश्य से करेंगे तो ये टोटका आपके लिए प्राणघातक सिद्ध होगा अतः आपके यही अनुरोध है की आप हमारे द्वारा दिए गए किसी भी टोटके या यन्त्र का दुरूपयोग न करे क्योंकि हमारा उद्देश्य समाज में रह कर आप सभी ज़रूरतमंद लोगों तक इन टोटकों या उपायों को पहुचाना है !

enemy maran mantra,maran mantra to destroy enemy,maran mantra for enemy,maran mantra to kill enemy in one day,maran mantra to kill enemy in hindi,maran mantra kill enemy,kali maran mantra to kill enemy,shadi todne ke upay,
shadi todne ke upay hindi me,shadi rokne ke upay in hindi,shadi rokne ke upaye,shadi rokne ke upay