photo-jalakar-vashikaran

वैवाहिक समस्या एक ऐसी समस्या है कि व्यक्ति के जीवन को पूर्णतः कष्टदायी और संघर्षमयी बना देती है।

Boy or Girl Marriage Problem Upay

लड़के / लड़की के शीघ्र विवाह हेतु सरल उपाय 

    • विवाह योग्य कन्या या पुरुष को प्रत्येक गुरुवार को नहाने वाले पानी में एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करना चाहिए. केशर का उपयोग किया जा सकता है.
    • गुरुवार को गाय को दो आटे के पेडे पर कुछ हल्दी लगाकर, थोडा गुड़ और चने की गीली दाल का भोग देना चाहिए.
    • कभी भी वृद्ध व्यक्तियों या महिलायों का असम्मान न करें और हमेशा उनका सम्मान और मदद करें.
    • गुरुवार को केले के पेड़ के सामने गुरु के 108 नामों का उच्चारण के साथ घी का दीपक जलाएं और जल अर्पित करें.
    • यदि किसी कन्या की जन्मकुंडली में मांगलिक योग के कारण बाधा आ रही हो तो कन्या को मंगल चंडिका स्त्रोत का पाठ मंगलवार को और शनिवार को सुंदरकांड का पाठ करें.

Jaldi shadi ke Upay For Unmarried Boy

वैवाहिक विलम्भ होने पर पुरुष  के लिए –
1. बुधवार के दिन एक गणेश जी की पीतल की छोटी मूर्ति लाएॅ और उसे एक थाली मे बीचो-बीच रखकर उसे पंचामृत से स्नान कराएॅ और उस मूर्ति के सम्मूख 21 बार ’’ओम् गं गणपतयै नमः ’’ मंत्र पढकर इस द्रव को पीपल के वृक्ष में चढा दें।
2. शुक्रवार के दिन थोडे से चावल ले और एक बेसन का पीड़ा बनाकर उसमें चावल डालकर मिला दें और किसी भी गाय को खिला दें।
3. एक तुलसी का पौधा लाएॅ, उसे गमले मे लगाएॅ ओर उसके पास एक अलग गमले मे केले का पौधा लगाएॅ और रोज शाम को दोनो गमलों मे घी का दीपक करें और श्री सूक्तम् और पुरूश सूक्तम् पाठ करें। (यह उपाय पूर्णिमा से प्रारम्भ करे और फिर रोज करें)
4. जिन जातको के विवाह की बात बहुत समय से नहीं बन रही अथवा बात होकर बीच मे ही रूक जाती है उन्हे विष्बावासू गंर्धव मंत्र के पाठ करने चाहिए अथवा घर मे विष्ववासू पूजन करना चाहिए। (यह उपाय स्त्रियाॅ भी कर सकती है।)
5. मंनवाछित प्रेमिका Love प्राप्ति के लिए अनामिका मे पाॅच से छः से रती का फिरोजा रविपुष्य नक्षत्र के दिन धारण करें।
6. एक छोटा स्फटिक का शिवलिंग लाएॅ और उसें गंगाजल से शुद्ध करकें मंदिर मे स्थापित करे और प्रत्येक सोमवार को घी से शिवलिंग का अभिषेक करें ओर रोज शिव पंचाक्षर स्तोत्र का पाठ करें तथा शिवलिंग से गिरे घी को किसी दीपक मे डालकर दीपक जलाएॅ और उसे तुलसी के पौधे मे रख दें। (यह उपाय शुक्ल पक्ष के सोमवार से आरंभ करें।)
7. जिस घर मे शादी होने वाली हो उस घर से प्रार्थना करके गणेश जी की फोटो या मूर्ति माॅगे और उस मूर्ति को अथवा फोटो को अपने घर के मंदिर में ले  जाकर कटोरी जिसमें मूॅग भरी हो मे दबाकर रख दें ओर उसके सम्मूख इस भाव से धूप करे कि जब आपकी वैवाहिक समस्या दूर हो जायेगी तो आप उस भगवान गणेश की फोटो या मूर्ति को पूनः निकार अपने मंदिर मे आदरपूर्वक लगा देगें और रोज धूप आदि करेंगे। यह बहुत ही सूगम और कारगर टोटका है। भगवान् गणेश जल्दी ही आपकी इच्छा पूर्ण करेंगे।
8. बुधवार के दिन ग्यारह लड्डु घर पर लाएॅ। उन्हें एक थाली मे रखें और उनको भगवान् श्री गणेश के सम्मुख रखकर ’’ ओम् गं गणपतयै नमः ’’ का जाप 108 बार करें और फिर 1-1 लड्डु कुंवारी कन्याओं को खिला दें।
9. मंगलवार के दिन एक राम और सीता अथवा विष्णु लक्ष्मी की तस्वीर लाएॅ और उसें मंदिर में स्थापित कर रोज उनके सम्मुख निम्न मंत्र का 21 बार जाप करें- ओम् सृष्टिकर्ता मम् विवाह कुरू-कुरू स्वाहा

Jaldi shadi ke Upay For Unmarried Girl  

अविवाहित कन्याओं की जल्दी शादी के लिए उपाय1. अविवाहित कन्याएॅ सोमवार को एक स्फटिक का शिवलिंग लेकर आएॅ और उसें मंदिर में गंगा जलादि से शुद्ध करके स्थापित करें और उसके सम्मुख बैठकर उसका घी, दूध, दही आदि से अभिषेक करे और गौरी चालीसा के कम से कम 3 पाठ करें। ऐसा रोज करें। । जल्दी ही वैवाहिक बाधा दूर होने लगेगी।
2. प्रदोश का व्रत रखें और उस दिन शिव मंदिर मे जाएॅ और शिवलिंग पर तुलसी मिश्रित दूध चढाएॅ और बिल्वपत्र से अभिषेक करें।
3. भगवान् गणेश की खडी मुद्रा में तस्वीर या मूर्ति लाएॅ। उसे मंदिर में रखें और 2 लड्डु उनके सम्मूख प्रसाद के रूप से रखकर निम्न मंत्र का जाप 11 बार करें।
ग्जाननम् भूत गणादिशेवितम्
कपिथ जम्मु फल चारू मक्षणम्।।
उमा सुतम शोक विनाश कारकम्
नमामि विघ्नेश्वर पाद पंकजम्।।
और उन लड्डुओं मे से एक भगवान् विष्णु के मंदिर मे ओर दुसरा महालक्ष्मी के मंदिर मे चढाएॅ। यह उपाय प्रत्येक बुधवार को करें।
4. शुक्रवार के दिन एक पान का पत्ता लें। उसे साफ करकें उसमें पाॅच पत्ती तुलसी, एक इलायची और एक लौंग डालकर उसका बीडा बनाकर भगवान् विष्णुके मंदिर मे चढाएॅ। इसे हर शुक्रवार कर सकते है।
5. जिस स्त्री का नया-नया विवाह हुआ है, उस स्त्री के हाथ से कुछ नमक अपने घर ले आएॅ और रोज भोजन करे तो थोडा-सा वह नमक अपनी सब्जी मे मिला लें। फिर भोजन करें।
6. हर बृहस्पतिवार के दिन एक अंजीर लें। उसे धोकर एक कटोरी मे रखें और निम्न मंत्र का ग्यारह बार जाप करें।
’’ ओम् लक्ष्मीपति  विष्णवै नमः’’ फिर उस अंजीर को दो बराबर भागों मे बाॅटकर एक भाग रोटी के साथ गाय को दें और दूसरा भाग रोटी के साथ बैल को दो।
7. शुक्रवार के दिन माॅलक्ष्मी के मंदिर मे सौंदर्य और श्रृंगार का सामान जैसे लाल साडी, बिंदिया, काजल, चूडी, लाली आदि आर्पित करें और मन में संकल्प करें अब जिस दिन मेरा विवाह तय होगा मैं आपकें मंदिर मे आउॅगी और पुनः श्रृगार सामग्री आर्पित करूॅगी। माॅ लक्ष्मी आपकी इच्छा जल्दी ही पूर्ण करेंगी।
8. बृहस्पतिवार के दिन किसी विवाहित स्त्री से अपने हाथों पर मेंहदी लगावाएॅ और उसके चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें और उन्हें अपने हाथ से मेहंदी भेंट दें।
9. शुक्रवार को ग्यारह तुलसी के पौधों को ग्यारह विवाहित स्त्रियों को जो उनका पालन कर सकें भेट में दें, आपकी मनोकामना जल्द ही पूरी होगी।
10. यह उपाय आप रोज प्रातः स्नान के बाद करें। एक ताॅबे के लोटे में जल लें और पीपल के वृक्ष में जल चढाएॅ फिर सात बार परिक्रमा करने हुए मौली पीपल के वृक्ष से बाॅध दें। (नोट – रविवार को न करें।)

By Black Magic

Renown Astrologer Anil Kumar Turkiya and his mystical teaching ..this blog belongs to him here he will unfold all the natural forces and its secret .This site will explain all the black magic secrets and teaching from ancient indian culture and here we will cover sath karmas VASHIKARAN UCCHATAN MARAN STAMBHAN SHANTIKARAN VIDESHAN